फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन पर अपने विचार साझा किए, जिन्होंने कभी विक्रम भट्ट को डेट किया था। अभिनेता और उनके निजी जीवन पर उनकी टिप्पणी ललित मोदी के साथ अपने संबंधों की घोषणा के कुछ दिनों बाद आई है। महेश ने यह भी साझा किया कि कैसे सुष्मिता और विक्रम अपनी पहली फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे।

महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म दस्तक में काम किया था। सेट के दिनों को याद करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कैसे विक्रम भट्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान सुष्मिता से मिले थे। महेश ने कहा कि उनका 'रोमांस सेशेल्स में शुरू हुआ' और विक्रम को अपना 'दाहिना हाथ' कहा, जो अक्सर अभिनेता के साथ दैनिक आधार पर बातचीत करते थे और अंततः करीब आते गए।

महेश ने ईटाइम्स को बताया, “मैंने उसे दस्तक का आइडिया दिया और उसने तुरंत हां कर दी। लेकिन दस्तक की मेकिंग के दौरान विक्रम का सुष्मिता के साथ रोमांस सेशेल्स में शुरू हो गया था। विक्रम मेरा दाहिना हाथ था और मेरे ज्यादातर काम करने में सबसे आगे रहता था। इसलिए, वह उसके साथ और अधिक सख्ती से बातचीत करता था। इस तरह रोमांस शुरू हुआ।"

“मैं हमेशा उसे (सुष्मिता सेन) प्यार से याद करता हूं। वह एक असामान्य लड़की थी। मैं उसे जिस चीज के लिए सलाम करता हूं, वह यह है कि उसने अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जिया है। वह अपनी मर्जी से जीने की हिम्मत रखती है। मेरा व्यक्तिगत विश्वास है कि हमें 21वीं सदी के दूसरे दशक में मनुष्य को अपनी शर्तों पर जीवन जीने का अधिकार देना चाहिए। मुझे लगता है कि वह हमेशा एक ऐसी व्यक्ति रही हैं जिसने अपने दिल की बात मानी है और अपनी शर्तों पर अपना जीवन जिया है।" 1994 में मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता और विक्रम भट्ट ने कथित तौर पर 1990 के दशक के मध्य में डेट किया।

महेश ने सुष्मिता को मुख्यधारा के फिल्म उद्योग के मानकों के अनुसार 'असामान्य' बताया। उन्होंने कहा कि जब वे मिले तो उनमें 'सामान्य फिल्मी नायिका' के गुण नहीं थे। महेश के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने पहले खुलासा किया कि कैसे महेश भट्ट ने उन्हें यह बताने के बावजूद कि उन्हें अभिनय करना नहीं आता, एक फिल्म की पेशकश की। उसने यह भी खुलासा किया कि कैसे महेश ने सेट पर कई लोगों के सामने 'उसकी महत्वाकांक्षा को तोड़ा' और उसे रोने के लिए छोड़ दिया।

इस बीच, सुष्मिता तब से चर्चा में हैं जब से ललित मोदी ने उनके साथ अपने संबंधों की घोषणा की थी। इस बीच, विक्रम भट्ट सुष्मिता का बचाव करने के लिए आगे आए, जब लोगों ने उन पर 'गोल्ड डिगर' होने का आरोप लगाया। उन्होंने कड़े बयान के साथ सोशल मीडिया पर व्यक्तिगत रूप से ट्रोल्स को भी लताड़ा।

Related News