टेलीविजन का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में काम करने वाला हर एक कलाकार सबके दिलों पर राज करता है. जहां लोग शो के कलाकार के अभिनय से प्रभावित होते हैं, वहीं उनका निजी जीवन भी मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि क्या हो रहा है। इसी शो में काम करने वाली बबीता जी अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनका वेस्टर्न लुक जहां वह हॉटनेस का तड़का लगाती हैं वहीं उनका इंडियन लुक फैंस को बेहोश कर देता है। करने के लिए पर्याप्त है।

हाल ही में बबीता जी उफ मुनमुन दत्ता ने इंडियन लुक में फोटोज शेयर की हैं। इस ड्रेस में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने पर्पल लहंगा पहना हुआ है। यह लहंगा मुनमुन बेहद प्यारा लग रहा है। लोग उनकी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

जहां मुनमुन का लुक लागो को दीवाना बना रहा है, वहीं उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपने मेकअप को इंडियन टच भी दिया है. जिसके साथ उन्होंने मांग टीका और बड़े ईयररिंग्स भी पहने हुए हैं। अपने हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को लटवाया और पोनीटेल बनाई। और मुनमुन दत्ता ने उस चोटी पर गजरा लगाया है। गजरे ने मुनमुन दत्ता की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं।

मुनमुन दत्ता का लहंगा पर्पल कलर का है और उनकी चुनरी पर्पल कलर के बॉर्डर के साथ लाइट पिंक कलर की है. दरअसल, मुनमुन दत्ता ने हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जन्माष्टमी स्पेशल एपिसोड की शूटिंग की है और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी और ये तस्वीरें क्लिक कीं।

Related News