तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू उस समय विवादों में आ गए जब उन्होंने कहा कि 'बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता।' हालाँकि, ऐसा लगता है कि महेश का ये रिमार्क अब गलत साबित होने वाला है क्योकिं कथित तौर पर अभिनेता बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। महेश के प्रोडक्शन वेंचर मेजर के प्रचार के दौरान, अभिनेता ने साझा किया कि उन्हें पहले बॉलीवुड के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

अब, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, महेश बाबू एसएस राजामौली के अगले अखिल भारतीय निर्देशन में अभिनय करेंगे। महाकाव्य-नाटक आरआरआर के साथ दुनिया को प्रभावित करने के बाद, राजामौली जल्द ही अपने अगले निर्देशन पर काम करना शुरू कर देंगे, और महेश फिल्म का नेतृत्व करेंगे। राजामौली भारतीय सिनेमा के प्रमुख निर्देशकों में से एक हैं, और उनकी फिल्म का हिंदी में भी शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है। तो, राजामौली की फिल्म को हिंदी में भी डब किया जाएगा।

पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा है कि महेश की आखिरी फिल्म सरकारू वारी पत्ता हिंदी में रिलीज नहीं हुई थी, क्योंकि वह राजामौली की फिल्म से हिंदी में डेब्यू करेंगे। इसी कारण से बाबू की अगली फिल्म SSMB28 उत्तर भारत में हिंदी में रिलीज़ नहीं होगी।

महेश बाबू ने Adivi Sesh के `मेजर` ट्रेलर लॉन्च पर यह बयान दिया, जिसने एक बहस छेड़ दी है। बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने की उनकी योजना के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा कि "बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता"। महेश बाबू के प्रशंसकों ने उनके बयान का बचाव करते हुए दावा किया कि उन्होंने हमेशा वही प्रतिक्रिया दी है, जिसे अब बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। उन्होंने बाद में कहा था "मैं अभिमानी लग सकता हूं, लेकिन मुझे हिंदी में कई ऑफर मिले हैं। हालांकि, मेरा मानना ​​​​है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं अपना या दूसरों का समय बर्बाद नहीं करना चाहता। मैंने कभी भी तेलुगु सिनेमा छोड़ने या अन्य में जाने पर विचार नहीं किया।।" महेश को आखिरी बार सरकारू वारी पत्ता में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता नहीं थी।

Related News