तेलुगु अभिनेता महेश बाबू ने शुक्रवार को आगामी फिल्म मेजर की रिलीज की तारीख का खुलासा किया। यह फिल्म 2 जुलाई, 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में खुलेगी। महेश ने मुख्य भूमिका में आदिवासी शेष अभिनीत बायोपिक का सह-निर्माण किया है। मेजर भारतीय सेना के मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए, आदिवासी ने कहा कि यह बायोपिक फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के लिए एक श्रद्धांजलि होगी।

“दुनिया केवल यह जानती है कि वह कितने वीर थे और उनकी अंतिम क्षणों में मृत्यु कैसे हुई। लेकिन, उसके बारे में मुझे जो कुछ भी पसंद था, वह उसके जीने का तरीका था। 26/11 वह अध्याय नहीं था जिसने उसे परिभाषित किया। हाँ, यह एक महत्वपूर्ण अध्याय था। लेकिन, वह 7 वें बिहार में कप्तान थे जब उन्होंने कारगिल में लड़ाई लड़ी। उन्होंने हैदराबाद में सेवा की। वह नेशनल डिफेंस एकेडमी गए। वह राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड में एक प्रशिक्षण अधिकारी थे।

मुझे दिलचस्पी थी कि कितनी खूबसूरती से उन्होंने अपना जीवन जिया। यह वही है जिसके बारे में मैं एक फिल्म बनाना चाहता था, “आदि ने बताया था। मेजर आदिविश की जुनून परियोजना है क्योंकि उन्होंने मुख्य भूमिका निभाने के अलावा फिल्म भी लिखी है। फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आदिवासी के वर्षों के शोध का परिणाम है।

बायोपिक की शूटिंग एक साथ तेलुगु और हिंदी में की जा रही है। और इसे सोनी पिक्चर्स रिलीज़िंग इंटरनेशनल, जी। महेश बाबू एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज़ द्वारा संयुक्त रूप से बांका गया है। शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अभिनीत इस फिल्म में साक्षी किरका टिक्का भी शामिल हैं।

Related News