अभिनेता सिद्धार्थ, जो तेलुगु में नुवोस्तानांते नेनोददंतना और बोम्मारिलु जैसी ब्लॉकबस्टर देने के लिए जाने जाते हैं, को आखिरी बार स्पाइन-चिलिंग गृहम (2017) में देखा गया था। तीन साल के अंतराल के बाद, 42 वर्षीय मल्टी-स्टारर महासमुद्रम के साथ स्क्रीन पर वापस आ गए हैं। RX100 फेम अजय भूपति द्वारा निर्देशित, फिल्म के सह-कलाकार शारवानंद, अदिति राव हैदरी, अनु इमैनुएल, जगपति बाबू और राव रमेश हैं। एक रोमांटिक एक्शन गाथा के रूप में जानी जाने वाली यह फिल्म 14 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म की रिलीज से पहले सिद्धार्थ ने मीडिया से बातचीत की। बातचीत के अंश:

महासमुद्रम के साथ अपनी यात्रा के बारे में बताएं?

कहानी सुनने के बाद मैंने अजय भूपति से कहा कि मैं फिल्म जरूर करूंगा। मेरे पास इस परियोजना को स्वीकार करने के दो कारण हैं। सबसे पहले, मैंने RX100 देखा। यह एक असाधारण फिल्म है और इसे बनाना मुश्किल है। यह निर्देशक के आत्मविश्वास और दृढ़ विश्वास को दर्शाता है। दूसरे, हम सभी जानते हैं कि किसी भी फिल्म निर्माता के लिए दूसरी फिल्म हमेशा एक कठिन काम होता है। कोविड-19 ने हमारी फिल्म की शूटिंग दो बार रोकी। लेकिन बाद में निर्माता अनिल सुनकारा के साथ सब कुछ ठीक चल रहा था। एक साथ आना और काम करना एक अद्भुत अनुभव था।

मेरे विचार में, महासमुद्रम एक ट्रेंड-सेटिंग फिल्म है और एक वैध मल्टी-स्टारर है।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताएं?

यह धूसर चरित्र नहीं है, लेकिन फिल्म में मेरा चरित्र जो निर्णय लेता है, उसके गंभीर परिणाम होंगे। इसने मुझे अच्छा प्रदर्शन करने का मौका भी दिया है।

तेलुगु फिल्मों से आपके ब्रेक के पीछे क्या कारण थे?

मुझे एक्सप्लोर करना पसंद है। मैंने अभिनय के बारे में नई चीजें सीखी हैं और अगले 20 वर्षों में मुझे जो कुछ करना चाहिए, उस पर थोड़ी स्पष्टता मिली है। अंतराल के दौरान, मैंने अन्य भाषाओं में कुछ फिल्में की हैं लेकिन निश्चित रूप से तेलुगु दर्शकों को बहुत याद किया। सौभाग्य से, मेरे पास अब तक प्रत्येक भाषा में एक प्रतिष्ठित फिल्म है जिसमें मैंने अभिनय किया है। मैं एक तेलुगु स्टार और एक भारतीय अभिनेता हूं।

क्या हम कह सकते हैं कि फिल्म आपकी परफेक्ट कमबैक है?

महासमुद्रम मेरे लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है। यह न केवल एक बड़े पैमाने की फिल्म है बल्कि एक सामूहिक फिल्म है जो प्रशंसकों का निर्माण करती है। यह एक नए प्रकार के मल्टी-स्टारर के लिए मार्ग प्रशस्त करता है जहां अभिनेता एक-दूसरे से सीख सकते हैं।

अपनी फिल्म निर्माण योजनाओं के बारे में बताएं?

मेरे पास निर्माण में तमिल और तेलुगु में 8 फिल्मों की एक स्लेट है।

Related News