बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में छा रही है। उनकी फिल्म गली बॉय को लेकर आलिया और रणवीर दोनों ही सुर्ख़ियों में बने हुए है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी आलिया और रणवीर के मस्ती भरे अंदाज को और उनके स्टाइल ने मीडिया से खूब सुर्खिया बटोरी है। अब हाल ही में गली बॉय के प्रमोशन के दौरान पहनी ड्रेस को लेकर आलिया इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में छा रही है।


इवेंट में आलिया ने पिंक फॉर्मल ड्रेस को कैरी किया है। उनका ये आल पिंक फॉर्मल ड्रेस लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है। इस ड्रेस पर आलिया ने स्ट्रेट हेयर स्टाइल के साथ आपने हाइ हील्स को वियर किया है। इस ड्रेस के साथ आलिया ने न्यूड मेकअप किया है जो इस लुक के साथ बेहद स्टाइलिश लग रहा है।

इस ड्रेस ये है कीमत -
आलिया की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आलिया की इस पिंक ड्रेस कीमत 1 लाख 13 हजार 500 रुपये है। आपको बता दें कि आलिया की इस ड्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।
आलिया ने फिल्म 'गली बॉय' में सैफीना नाम की एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया है। ये एक मेडिकल स्टूडेंट है और अपने प्रेमी (रणवीर सिंह) से बहुत प्यार करती है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। आलिया अब अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आने वाली है।

Related News