जाने-माने हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ ने हाल ही में अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा जिसके बाद उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो में विल ने शॉर्ट्स और उसके ऊपर एक जैकेट पहनी हुई है जो खुली हुई है। विल की तस्वीर को देखकर पता चलता है कि वह किसी से बात कर रहा था और किसी ने उसकी स्पष्ट तस्वीर ली है। अब विल ने इस तस्वीर को शेयर करके फैन्स को सच्चाई बताई है।


लिखा होगा, 'मैं आप सभी को सच बताना चाहता हूं। मैं अपने जीवन के अब तक के सबसे खराब आकार में हूं। ' फैंस के अलावा, स्टार्स भी विल की पोस्ट का भरपूर जवाब दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि यह इतना बुरा नहीं है, तो कोई कह रहा है कि आपके चेहरे के भाव आपके कैप्शन से मेल खा रहे हैं।

विल स्मिथ: जिनी की भूमिका को निभाना तनावपूर्ण - दा इंडियन वायर

बता दें कि विल अपने शरीर को हमेशा फिट रखती हैं। एक साक्षात्कार में, विल ने कहा था कि वह अपनी कसरत पर पूरा ध्यान देता है। एक बार शूटिंग के कारण उनका पैर टूट गया था। विल ने कहा, 'मुझे शुरू से ही पता था कि यह मेरे लिए सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। मुझे उस समय चोट लगने का डर था क्योंकि यह मेरी फिल्म के लिए सही नहीं था। ' आगे कहा जाएगा, is जब आप 47 साल के हो जाते हैं तो कोई चोट मामूली नहीं होती। डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मैं 6 सप्ताह के लिए आराम करूंगा, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका। '

Related News