COVID 19 के कारण लॉकडाउन सभी के लिए कठिन बना हुआ है। लेकिन कई लोगों ने अपने ग्रे सेल का उपयोग करने और अपने पेशेवर जीवन में कुछ सुंदर बनाने का अवसर लिया।

इनमें से एक महिला लिजा मलिक भी शामिल है, जो अपने पहले लॉकडाउन उद्यम के साथ आदात नामक एक मधुर और शांत गीत लेकर आई थी। लव डॉन्ट कॉस्ट ए थिंग, फ्रॉड रोमांस और टिप टिप बरसा पानी और अन्य जैसे उनके कुछ बेहतरीन और ब्लॉकबस्टर गाने देने के बाद, महिला अपने नवीनतम आहट के साथ वापस आ गई है।


COVID 19 के सभी दिशा-निर्देशों जैसे सामाजिक भेद और अन्य चीजों का पालन करके गीत को अनलॉक 1.0 में शूट किया गया था। एलिजा को अमान त्रिखा जैसे गायकों के साथ देखा गया जिन्होंने इसे आवाज दी, जबकि संगीत छोटे पर्दे के स्टार करणवीर मेहरा के साथ टीनू अरोड़ा ने तैयार किया था। गाने के बोल अरमान ने दिए हैं, जबकि गाने का निर्माण स्लैश प्रोडक्शंस नाम के बैनर तले किया गया है और इसे राज सूरी और अमनदीप सिंह ने प्रस्तुत किया है। यह नितेश देवपाल था जिसने डिजिटल रूप से उद्यम का प्रबंधन किया। सॉन्ग को वे सी रिकॉर्ड्स के तहत प्रस्तुत किया गया था। गाना अादत पहले ही रिलीज़ हो चुका है और मीडिया में काफी चर्चा कर रहा है।

जैसे ही आप गीत की जाँच करते हैं, आपको एक सुंदर कहानी मिलती है कि कैसे प्यार होता है और प्रेमियों के बिछड़ने के बाद उन्हें दुख में ले जाता है। चुने गए स्थान सामाजिक भेद तत्व को ध्यान में रखते हुए थे।

इस गीत का एक दिलचस्प पहलू यह था कि यह एक स्मार्टफोन द्वारा शूट किया गया था न कि उच्च अंत कैमरों द्वारा जो कि इस तरह के उपक्रमों के लिए उपयोग किया जाता है। पूरे वीडियो को एक स्मार्टफोन द्वारा शूट किया गया था। लिजा और अमान को अपने करियर में पहली बार स्मार्टफोन से पहले गाने की शूटिंग करते देखा गया था और उन्होंने वास्तव में इसका आनंद लिया। यह गाना बहुत ज्यादा मधुर है, और यह आपको कभी भी झुका सकता है, क्योंकि इसमें दर्शकों को लुभाने की क्षमता है। एक मायने में, यह सबसे अच्छे दर्शकों को प्यार और लापता प्यार के बारे में बताता है।

Related News