इंटरनेट डेस्क| जाह्नवी कपुर की फिल्म धड़क बॉक्स आॅफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों के द्धारा काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। फिल्म दोनों एक्टर की एक्टिंग की सरहाना की जा रही है। फिल्म में वह एक राजस्थानी ​लड़की का किरदार निभाया है जिसमें उन्होंने बिल्कूल एक ट्रेडिशनल लुक अपनाया है। फिल्म में उनके ट्रेडिशनल लुक को देख कर बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने भी फिल्मों में ट्रेडिशनल लुक अपनाया था। आज ​हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरों के बारे में बता रहे है। आइए डालते है एक नजर.....

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रीयों में गिनी जाती है। उनका फिल्मों में लूक हमेशा ​कुछ अलग रहा है। ​हम ​दिल दे चुके सनम में उनका लुक पुरा ट्रेडिशनल लुक था ​​इसके अलावा देवदास,गुरू, जोधा अकबर में भी उनको ट्रेडिशनल लुक में देखा गया था उनको कई इवेंट में भी साडी में देखा जाता है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती है।

दीपिका पाडूकोण

दीपिका ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में ट्रेडिशनल लुक अपनाया है। उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी, राम लीला , पदमावत में ट्रेडिशनल लुक अपनाया था। इन फिल्मों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की लिजेंड एक्ट्रेस मानी जाती है उन्होंने बॉलीवुड में 300 फिल्मों में काम किया है। जिसमें वह अधिकतर में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई है फिल्म चांदनी,हिम्मतवाला,लम्हें जैसी फिल्में शामिल है। उन्होंने इस ट्रेडिशनल लुक रखा था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था।

Related News