अनुभवी गायिका लता मंगेशकर, जो अब लगभग एक सप्ताह से अस्पताल में हैं, उन्हें आगे निगरानी में रखा जाएगा क्योंकि वह कोविड -19 और निमोनिया से संक्रमित थीं। जहां फैंस उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं, वहीं आशा भोसले ने खुलासा किया कि अनुभवी गायिका के घर पर पूजा का आयोजन किया गया है।

गायक दक्षिण मुंबई में रहता है और उसे शहर के ब्रीच कैबडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईटाइम्स के साथ बात करते हुए, आशा ने कहा, "उनके घर पर (प्रभुकुंज, पेडर रोड) शिव भगवान के रूद्र बिठाये हैं और पूजा-पाठ कर रहे हैं। "

रविवार को महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने गायक के स्वास्थ्य पर अपडेट दिया। पीटीआई से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है। मैंने ब्रीच कैंडी अस्पताल के अधिकारियों से बात की जिन्होंने मुझे उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया। मैंने उनसे कहा कि अस्पताल के प्रवक्ता को गायक की स्थिति पर अपडेट प्रदान करना चाहिए क्योंकि लोग उनके स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। ।"

इससे पहले, लता मंगेशकर का इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने कथित तौर पर खुलासा किया था, "लता जी अभी भी आईसीयू में हैं, उन्हें देखभाल की ज़रूरत है, इसलिए उन्हें आईसीयू में डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। वह कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं, इसलिए उन्हें कुछ और दिनों तक डॉक्टर की देखरेख में रहना होगा, यह कहना मुश्किल है कि यह कितने दिन चलेगा।"

Related News