ललित मोदी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी और सुष्मिता सेन की तस्वीरों को साझा किया और उसके बाद उन्होंने लिखा कि वह सुष्मिता सेन को सिर्फ अभी डेट कर रहे हैं इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि जल्द ही वह शादी भी कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद लगातार इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई इसे लेकर हैरान नजर आते हुए कई सवाल खड़े कर रहा है।

इसी सब को लेकर जब ललित मोदी के बेटे रुचि से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसे लेकर कोई बड़ी बात ना होने की बात कहते हुए कहा कि यह उनकी जिंदगी है और यह उनका फैसला है।

वहीं दूसरी दूसरी और इस बात के तूल पकड़ने के बाद सुष्मिता सेन द्वारा भी एक पोस्ट किया गया जिसमें उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर काफी बातें अब हो चुकी है अब काम पर लौटने का समय आ गया है। आपको बता दें कि ललित मोदी द्वारा अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को साझा किया गया था।

ललित मोदी वही हैं जिन्होंने भारत में आईपीएल की शुरुआत की थी और ललित मोदी और सुष्मिता सेन काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। वहीं दोनों के डेट करने की खबर सामने आने के बाद सुष्मिता सेन के पुराने अफेयर्स की भी चर्चाएं एक बार फिर शुरू हो चुकी है।

Related News