दर्शकों को दार्शनिक कहानी बताने के बाद, आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा का दूसरा गाना 'मैं की करां' रिलीज हो गया है। खूबसूरत रोमांटिक ट्रैक सोनू निगम ने गाया है, जिसे प्रीतम ने कंपोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। रोमी अतिरिक्त स्वर प्रदान करता है।

मोहित कन्नन द्वारा गाए गए पहले गीत कहानी की तरह, केवल गाने का ऑडियो बिना किसी वीडियो के जारी किया गया है। यह आमिर खान और उनकी टीम द्वारा एक गेम-चेंजिंग कदम है, जिन्होंने श्रोताओं का ध्यान संगीत के वास्तविक नायक, संगीत और इन सबको एक साथ रखने वाली टीम की ओर हटाने के लिए चुना है।

टी-सीरीज यूट्यूब चैनल पर गाने के आधिकारिक विवरण में लिखा है, "इस खूबसूरत प्रेम गीत के साथ अपनी पहली प्यार की यादें ताजा करें, जिसे सोनू निगम ने गाया है, रोमी के साथ। प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य ने एक बार फिर इस गाने के साथ अपना जादू बिखेरा है। #LaalSinghChaddha आमिर खान, करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी अभिनीत।"

नेटिज़न्स ने वीडियो के नीचे कमेंट सेक्शन में सोनू निगम ट्रैक के लिए अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया। एक यूट्यूब यूजर ने लिखा, "गाना सुना! सोनू निगम की आवाज के साथ फिर से प्यार हो गया", जबकि एक अन्य ने कमेंट में लिखा, "LSC का हर गाना एक मास्टरपीस होने वाला है। लेकिन सोनू निगम की वजह से यह और भी खास है। वह सबके होश उड़ा दिए है। ये गीत बहुत अधिक लोकप्रिय होंगे और भविष्य में बार-बार सुने जाएंगे।"

Related News