बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों काफी चर्चा चल रही है। कृति की आगमी फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज वाली है जिसे लेकर अभी से ही कृति काफी सुर्खियां बटोर रहीं है। आपको बता दें कि कृति ने बॉलीवुड में हीरोपंती, दिलवाले, राब्ता और बरेली की बर्फी में नजर आ चुकी है।
कृति सेनन ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तेलुगू फिल्मों में काम किया था जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडरस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।

वहीं कृति इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ये हम नहीं ये उनका इंस्टा अकाउंट कह रहा है, अब उनकी हाल ही कि सोशल मीडिया पर हुई पोस्ट देख लीजिये। इस चार्मिंग एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है।

जिसमे उनका लुक बहुत ग्लैमरस लग रहा है। आपको बता दे कि फोटोज को देख कर तो लगता है की ये फोटो किसी फोटोशूट की है। कृ़ति अभी ही नहीं अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है। हाल ही में पोस्ट हुई फोटो में कृति पानी में खड़ी हुई है, साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर का लेस्स शोल्डर लॉन्ग गाउन को वियर किया है। इसमें कृति ने न्यूड लिपिस्टिक के साथ हेवी ज्वेलरी को वियर किया है।

उनका ये लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

Related News