टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की डेब्यू फिल्म हीरोपंती को रिलीज हुए सात साल हो चुके हैं। अभिनेताओं ने रविवार को पहली फिल्म की रिलीज और फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा का जश्न मनाया। कृति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने हीरोपंती के सेट से कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं। "हीरोपंती के 7 साल, इंडस्ट्री में 7 साल, मैं जो करता हूं उससे प्यार करने के 7 साल.. यह अब तक की एक खूबसूरत यात्रा रही है, मेरे जीवन का सबसे अच्छा चरण। ये तस्वीरें बहुत सारी यादें वापस लाती हैं .. आप लोगों को और अधिक याद कर रही हैं, ”उसने लिखा।

वीडियो में, उन्होंने निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक सब्बीर खान को उन पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद दिया। सिनेमा की इस जादुई दुनिया में हमें लाने के लिए साजिद सर का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। और हीरोपंती से बच्चन पांडे तक का सफर मेरे जीवन का सबसे अच्छा दौर रहा है, ”कृति ने व्यक्त किया।

टाइगर श्रॉफ ने भी कृति को बॉलीवुड में 7 साल पूरे करने पर बधाई दी। हैप्पी 7 इयर्स कृति। आप हर साल बढ़ते और चमकते रहें, ”उन्होंने लिखा। टाइगर और कृति एक्शन फ्रैंचाइज़ी की पहली किस्त, गणपथ में एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जिसे विकास बहल द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

टाइगर ने साजिद को "अवसर और निरंतर प्यार और समर्थन" के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "आशा है कि मैंने आपको निराश नहीं किया।"

"बधाई हो। जल्द से जल्द आपके साथ सेट पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता। आप अपने अद्भुत काम के साथ हासिल करना और उत्कृष्टता प्राप्त करना जारी रखें। मिस यू, ”उन्होंने लिखा।

वर्तमान में, कृति और टाइगर, दोनों की झोली में कई प्रोजेक्ट हैं। टाइगर ने इस साल की शुरुआत में हीरोपंती 2 और रेम्बो की घोषणा की थी। कृति का श्रेय प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को जाता है। वह मिमी, हम दो हमारे दो, बच्चन पांडे और भेदिया में भी नजर आएंगी।

Related News