बस जब फिल्म बाटला हाउस से नोरा फतेही का अगला गाना ओ साकी मीडिया में जारी किया गया, तो इसने तत्काल चर्चा पैदा कर दी। उन निर्माताओं के लिए धन्यवाद, जिन्होंने इसके बारे में एक दिलचस्प उपद्रव करते हुए टीज़र जारी किया। एक बार फिर हम मोरोकोन अभिनेत्री को अपने हॉट अवतार के साथ अपने प्रशंसकों को ओ साकी साकी नामक अपने हॉट और कामुक गीत से प्रभावित करते हुए देखते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि अभिनेत्री कोएना मित्रा जिन्हें 2004 में मुसाफिर नामक मूल गीत में देखा गया था, वह फतेही के गीत से प्रभावित नहीं हैं।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने हालिया ट्वीट में, उसने कहा कि उसे गाना पसंद नहीं था क्योंकि विशाल और शेखर के साथ गायिका सुनिधि और सुखविंदर के साथ वही जादू था, जिसे वह फिर से दोहराने में नाकाम रही। उन्होंने कहा कि बाटला हाउस निर्माताओं द्वारा बनाए गए नए संस्करण ने उन्हें बिल्कुल प्रभावित नहीं किया है और नोरा बस अराजक है। उन्होंने आगे कहा कि बटला हाउस ने अपना गीत क्यों बनाया है जिसने इतिहास रचा है। रिक्रिएट किए गए गाने में नेहा कक्कर और तुलसी कुमार हैं।

यह पहली बार नहीं है जब हमने रिक्रिएट किए गए संस्करणों को कठोर उपचार करते देखा है। इससे पहले हम लता मंगेशकर और उनकी बहन उषा मंगेशकर को भी माधुरी दीक्षित पर टोटल धमाल में इस्तेमाल किए गए मुंगडा गाने की आलोचना कर चुके हैं। बहनों ने कहा कि गीत को बहुत प्रयासों के साथ बनाया गया था और इस प्रक्रिया को बनाने के लिए सोचा गया था, हालांकि, इन सभी संवेदनशीलता पर विचार किए बिना बहलाना सही नहीं है। नोरा के गाने के बारे में बात करते हुए, मित्रा की बहन ने भी निर्माताओं से सवाल किया कि क्या उन्होंने उसके गाने को करने से पहले उसकी बहन से सहमति ली है और क्या यह एक सही अभ्यास है।

Related News