बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई पार्टीज के बारे में आपने सुना होगा। लेकिन कई पार्टियां ऐसी भी होती है जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी। इनकी पर्सनल पार्टीज के कई किस्से मशहूर हैं। आज हम आपको इन पार्टीज से जुड़े कई राज के बारे में बताने जा रहे हैं।

1 – लेट नाईट शुरू होती हर पार्टी

बॉलीवुड की पार्टी का सबसे पहला उसूल है कि पार्टीज लेट नाईट शुरु होती है। सामान्यत ये पार्टीज रात को 11 बजे ही शुरू होती है। ताकि आम जनता की नजरों से बचा जा सके।इस तरह कोई भी किसी के साथ आराम से आ जा सकता है।

सपना चौधरी ने किया खुलासा आखिर डांस के समय क्यों पहनती है सलवार सूट, जानें इसके पीछे की असली वजह

2 – मीडिया को नहीं मिलती है एंट्री

इन पार्टीज में मीडिया की एंट्री नहीं होती है। क्योकिं वहां पर कई तरह की बातें होती है अगर ये बातें मीडिया के सामने आ जाए तो इन्हे दुनिया के सामने आते भी देर नहीं लगेगी। इसलिए मीडिया को खास तौर पर पार्टीज में एंट्री नहीं मिलती है।

अचानक कैसे बढ़ गया हनी सिंह का वजन, फैंस बोले - क्या हालत बना ली है...

3 – शराब और शबाब

पार्टी में बिंदास बातें होती हैं। इन पार्टीज में सब तरह की बातें चलती है जिसमे शराब, सेक्स, नॉन वेज जोक्स आदि से जुड़ी बातें होती हैं और बॉलीवुड सितारें नहीं चाहेंगे कि उनकी कोई भी ऐसी बातें किसी और के कानों तक भी पड़े।

4 – कई स्टार्स के बन चुके हैं किस्से

राखी सावंत की बर्थडे पार्टी में मिका और उनके बीच हुए किस ने मीडिया में बहुत सुर्खियां बटोरी थी और इसकी फोटोज तक वायरल हुई थी। वहीँ दूसरी तरफ कोमेडियन कृष्णा और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के किस का किस्सा भी लोगों ने खूब रस ले लेकर पढ़ा।

Related News