टेलीविजन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी जोड़ी तेजरन हर हफ्ते सुर्खियों में बने हुए है। इस बार हम बात कर रहे हैं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की कुल संपत्ति की। जानते हैं कि दोनों की कम्बाइंड नेट वर्थ कितनी है?


नागिन उर्फ ​​तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के हिट फैंटेसी शो में नजर आ रही हैं और करण एक डांस रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी और करण वास्तव में लोकप्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनके क्रमशः 6 मिलियन और 4 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं। दोनों को अक्सर अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक की क्यूट तस्वीरें और छोटी-छोटी क्लिप्स शेयर करते हुए देखा जाता है।

तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी टेलीविजन डेली सोप का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। पिछले साल उन्होंने हमारा दिल जीत लिया और निशांत और शमिता शेट्टी को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया। उनकी बड़ी जीत और रियलिटी शो की उपस्थिति के बाद से, उनके करियर को बढ़ावा मिला। कई रिपोर्टों के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश की कुल संपत्ति लगभग 19 करोड़ रुपये है। उनका वर्तमान में चल रहा शो नागिन 6 शीर्ष चार्ट में है और वह प्रति एपिसोड 6 लाख चार्ज करती हैं। इसी तरह, उसके पास एंडोर्समेंट के लिए कुछ ब्रांड हैं जिसमें वह प्रत्येक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए 10-15 लाख रुपये चार्ज करती है।

करण कुंद्रा
करण एक अभिनेता, टीवी प्रस्तोता, होस्ट, रियलिटी शो प्रतियोगी और भी कई रूपों में काम कर चुके हैं। उन्होंने 2009 में एकता कपूर की 'कितनी मोहब्बत है' से अपनी यात्रा शुरू की और टेलीविजन का एक प्रसिद्ध चेहरा बन गए।

बाद में, वह एमटीवी रोडीज़, स्प्लिट्सविला, बिग बॉस और लव स्कूल जैसे हिट युवा शो में दिखाई दिए। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, करण कुंद्रा की अनुमानित कुल संपत्ति 74 करोड़ रुपये है। पिछले साल जब वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दिए, तो उन्होंने प्रति सप्ताह 8 लाख रुपये की मोटी रकम ली। बाद में वह कंगना रनौत की लॉक अप में दिखाई दिए और प्रति एपिसोड 2-3 लाख रुपये चार्ज किए।

करण और तेजस्वी प्रकाश की कुल संपत्ति 93 करोड़ रुपये (लगभग) है और जल्द ही 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी।

Related News