अंबानी परिवार अपनी लाइफस्टाइल के कारण काफी चर्चा में रहता है। वे बेहद ही लग्जुरियस लाइफ जीते हैं। अंबानी परिवार की बहुएं भी लग्जुरियस लाइफ जीने के मामले में किसी से कम नहीं है। अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता दुनिया की सबसे महंगी कार में चलती हैं। वहीं मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर्स को जो सैलरी देते हैं, उसकी भी काफी चर्चा है।

अंबानी परिवार के पास महंगी गाड़ियों का जखीरा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके कार कलेक्शन में से उस कार के बारे में जो सबसे महंगी है।

मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी के लिए दुनिया की सबसे महंगी कार खरीदी थी। नीता अंबानी के पास ऑडी की स्पेशल एडिशन कार ‘ऑडी ए9 कैमेलियन' है।

आप इसकी कीमत के बारे में जान कर हैरान रह जाएंगे। इस कार की कीमत 90 करोड़ थी,लेकिन विदेश से आते-आते भारत पहुंचते इसकी कीमत 100 करोड़ हो गई थी

अंबानी परिवार के पास इसके अलावा भी कई महंगी कारें हैं इनमे बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर, मर्सिडीज-बेंज एस क्लास, रोल्स रॉयस फेंटम और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज शामिल है।

जब उनके पास इतनी महंगी कारें हैं और उनकी गिनती दुनिया के अमीरों में होती है तो उसी हिसाब से उनके ड्राइवर्स को भी सैलरी मिलती होगी। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर्स को 24 लाख रूपये सालाना सैलरी देते हैं।

Related News