बॉलीवुड के अभिनेता, राइटर, सिंगर और निर्माता फरहान अख्तर का जन्म 9 जनवरी 1974 को हुआ था। इस साल फरहान अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं।

फरहान अख्तर ने अपने करियर में फिल्म इंडस्ट्री की हर विधा पर हाथ आजमाया है और वो सफल भी हुए हैं। वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहते हैं। आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

फरहान अख्तर ने निर्देशक और निर्माता के रूप में बॉलीवुड में प्रवेश किया। उनकी कंपनी, एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली परियोजना मल्टी-स्टारर दिल चाहता है थी। फिल्म में आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपार लोकप्रियता हासिल की और आज भी प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद की जाती है।

कथित तौर पर, 47 वर्षीय अभिनेता के पास वर्तमान में लगभग, 144 करोड़ की कुल संपत्ति के मालिक है और लगभग 45 22 करोड़ का वार्षिक कारोबार है। एक अभिनेता के रूप में कई हिट फिल्मों को देते हुए, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, रॉक ऑन !!, भाग मिल्खा भाग, दिल धड़कने दो, और अधिक जैसी फिल्मों के साथ सिनेमाघरों पर राज किया।

अभिनेता की निवल संपत्ति की बात करें तो फरहान के पास सबसे महंगी चीज उनका घर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर की कीमत 35 करोड़ है। बंगले का नाम विपासना है और बैंडस्टैंड में उनकी मां, हनी ईरानी के घर के पास है।

Related News