टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. शो का ग्रैंड फिनाले 25-26 सितंबर को होगा। शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग मंगलवार को हो रही है. अब शो का एक प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में टीवी की बहू दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का स्टनिंग लुक दिखाया गया।


द कलर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- दिव्यांका त्रिपाठी दहिया न सिर्फ एक साधारण बहू हैं बल्कि एक खतरनाक रानी भी हैं। प्रोमो में दिव्यांका शुरुआत में पूजा करती नजर आ रही हैं। इसके बाद वह एक्शन करती नजर आ रही हैं। उसने अपने प्रत्येक कार्य में अपना जीवन लगा दिया। दिव्यांका शो की एक परफेक्ट प्लेयर हैं। उन्होंने शो में एक टास्क में मगरमच्छ को अपने हाथों में उठा लिया था. पानी हो, ऊंचाई हो, खौफनाक क्रॉलियां हों, दिव्यांका ने बिना किसी डर के स्टंट किए।

दिव्यांका टॉप 6 कंटेस्टेंट में से एक हैं। दिव्यांका को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिव्यांका के साथ अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, वरुण सूद, राहुल वैद्य भी शो में टॉप 6 में हैं. शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने जमकर परफॉर्म किया है. ऐसे में देखना मजेदार होगा कि शो का विनर कौन बनता है.

Related News