अमिताभ की फिल्म मोहब्बतें की सीधी-साधी अभिनेत्री, हुस्न का जादू दिखाने के लिए मालदीव चली गईं, हत्यारे का आंकड़ा बेहोश: देखिए, जैसे ही यह खुला, बॉलीवुड अभिनेता मालदीव में अपने अवकाश के समय का आनंद लेने के लिए जाते हैं, एक पसंदीदा अवकाश स्थान। हाल ही में, अभिनेत्री किम शर्मा, जो कभी क्रिकेटर युवराज सिंह की प्रेमिका थीं, भी छुट्टी मनाने मालदीव पहुंची हैं। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या की मोहब्बतें के साथ डेब्यू करने वाली किम शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस के कारण दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

किम शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मालदीव की छुट्टी की तस्वीरें साझा की हैं। प्रत्येक चित्र एक अलग अनुमान दिखाता है। समुद्र की लहरों के बीच किम एक रोमांटिक पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में किम लेपर्ड प्रिंट ड्रेस पहने बैठी हैं। जबकि एक अन्य तस्वीर में साइकिल पर बैठा है। बिकिनी पहनकर किम समुद्र में आग लगा रही हैं, जबकि एक तस्वीर में किम एक नाव पर बैठकर समुद्र की लहरों का आनंद ले रहे हैं।

हालांकि पिछले दिनों किम ने खुद की बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं, लेकिन उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी आश्चर्यजनक तस्वीरों से भरा पड़ा है। किम ने तुमसे अच्छा कौन है, कौन है दिल बार, फिदा, ताज महल, जिंदगी रॉक्स, मणि है तो हनी है जैसी फिल्मों में काम किया है। किम बॉलीवुड में एक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में खुद को स्थापित नहीं कर सकीं।

हालाँकि वह इन फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में भी नहीं थीं। फिल्म मोहब्बतें में किम के अभिनय की काफी प्रशंसा हुई, लेकिन बाकी मजबूत अभिनेत्रियों के सामने वह चंचल लग रही थीं। किम शर्मा का हर्षवर्धन राणे के साथ संबंध भी चर्चा का विषय बन गया। दोनों को कभी-कभार खुले तौर पर एक-दूसरे के साथ समय बिताते देखा गया था, हालांकि बाद में दोनों ने भाग लिया ।कुछ लोगों को पता होगा कि किम ने 2010 में भारतीय मूल के मोम्बासा-केन्याई व्यवसायी अली पुंजा से शादी की थी, लेकिन कुछ निजी मुद्दों के कारण 2016 में वे अलग हो गए।

Related News