कियारा आडवाणी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन उनका नया अवतार फैंस को देखने को मिलता है। अब वह एक बार फिर नए अंदाज में नजर आई हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं। खास बात यह है कि कियारा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर ही लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। कियारा फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

कियारा हैं सोशल मीडिया लवर
दरअसल कियारा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन उनका नया अवतार फैंस को देखने को मिलता है। अब वह एक बार फिर नए अंदाज में नजर आई हैं।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं।


कियारा आडवाणी ने पहनी बैकलेस ड्रेस
इसमें कियारा व्हाइट बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ रखा है।

इसके साथ कियारा ने छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं। यहां वह कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।


एक्ट्रेस की तस्वीरों से नहीं हटेंगे नजर
इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी कियारा
कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार 'भूल भुलैया 2' और 'जुग जग जियो' में देखा गया था। अब कियारा जल्द ही विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगी।

Related News