कियारा आडवाणी को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। फैन्स इनके ग्लैमरस अंदाज पर फिदा हैं। कियारा ने भी फैन्स का दिल ना तोड़ते हुए अपने सोशल एकाउंट पर एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है। इस फोटो में कियारा टॉपलेस हैं नजर आ रही हैं।

कियारा ने फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज में ये फोटो शेयर की है। दरअसल, ये तस्वीर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर फोटोशूट की है। जिसमें कियारा का जबरदस्त बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। इससे पहले इसी शूट के लिए एक्ट्रेस सनी लियोनी भी टॉपलेस अवतार में दिखाई दी थीं।

इस फोटो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा- #dabbooratnanicalendar2021... वहीं डब्बू ने भी कियारा की ये तस्वीर शेयर की है और दिलचस्प कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- 'रेत भरे पैर और नाक पर सूरज की किरणें। एकदम स्टनिंग और खूबसूरत ब्यूटी कियारा आडवाणी'। उनके कैप्शन से जाहिर होता है कि कियारा का ये फोटोशूट समुंदर किनारे करवाया गया है। कियारा की बोल्ड तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है यही कारण है उनकी ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती दिखाई दे रही है।

Related News