सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जेल में हैं और उनके जेल जाने के बाद से दोनों काफी परेशान हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था और अब तक कई लोग शाहरुख खान के समर्थन में सामने आ चुके हैं। आर्यन का पूरा परिवार फिलहाल आर्यन की जमानत लेने की कोशिश कर रहा है लेकिन मुंबई सत्र अदालत ने उसकी सुनवाई 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख ली है।

उनके माता-पिता बेटे आर्यन को लगभग 17 दिनों से पुलिस हिरासत में लेकर चिंतित हैं और कुछ रिपोर्टों के अनुसार, गौरी और उनका पूरा परिवार जश्न मनाने के मूड में नहीं है। जी हाँ, कुछ रिपोर्ट्स में सामने आया है कि गौरी ने मन्नत में अपनी टीम से कहा है कि आर्यन के घर आने तक कोई मिठाई नहीं बनेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब शाहरुख की पत्नी को पता चला कि लंच पर स्टाफ किचन में खीर बना रहा है, तो उन्होंने तुरंत उन्हें रोक दिया और आर्यन के रिहा होने तक कोई भी मिठाई न बनाने की हिदायत दी। एक रिपोर्ट के मुताबिक गौरी अपने बेटे की गिरफ्तारी से काफी परेशान हैं और लगातार अपने बेटे की जमानत की गुहार लगा रही हैं.



वहीं शाहरुख ने इंडस्ट्री में अपने दोस्तों से इस मुश्किल समय में मन्नत आने से बचने की गुजारिश की है। हालांकि, वह उनसे फोन कॉल के जरिए संपर्क कर रहा है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि गौरी ने आर्यन के लिए मन्नत मांगी थी और नवरात्रि से पहले लगातार पूजा कर रही है। 7 अक्टूबर से नवरात्रि शुरू होने के बाद से गौरी ने चीनी भी छोड़ दी है।

Related News