दर्शक केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सुपरस्टार यश के जन्मदिन 8 जनवरी को टीज़र को रिलीज़ किया जाना था। लेकिन यह टीज़र एक दिन पहले ही रिलीज़ किया गया था। कहा जाता है कि किसी ने रिलीज से पहले ही टीजर लीक कर दिया था। निर्माताओं को तुरंत टीज़र जारी करना पड़ा। केजीएफ को लेकर सोशल मीडिया पर कई दिनों से चर्चा चल रही है। टीज़र लीक ने एक दिन पहले ही दर्शकों की जिज्ञासा को खत्म कर दिया। टीजर रिलीज होने के कुछ ही क्षणों में वायरल हो गया।


इस संबंध में, रॉकी उर्फ ​​यश ने अपना सोशल मीडिया या वीडियो जारी किया है जिसमें वह कह रहा है कि great कुछ महान आत्माओं ने टीज़र लीक किया। मुझे इसका कारण नहीं पता लेकिन मैं इस कदम से बिल्कुल विचलित नहीं हूं। मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं। और मैं अपने प्रशंसकों से माफी मांगता हूं कि टीजर को धूमधाम के साथ रिलीज करने की योजना गड़बड़ा गई।

टीज़र शुरू में रॉकी और उसकी माँ के बचपन के दृश्यों को दिखाता है। देखिए कैसे रॉकी की माँ ने उसका पालन-पोषण किया, कैसे वह बड़ी हुई और कैसे वह अपनी माँ से अपना वादा निभाएगी। रवीना टंडन फिल्म में सांसद की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके साथ, संजय दत्त अधिया के लुक में चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, टीजर में संजय दत्त का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया गया है। संजय दत्त के लुक को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं।

रॉकी उर्फ ​​यश फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे। टीजर में आप देख सकते हैं कि वह एक साथ कई कारों में विस्फोटक कार्रवाई कर रहा है। रॉकी का स्वैग, स्टाइल और लुक पहले पार्ट की तरह ही खतरनाक है।दर्शकों को अभी भी इस फिल्म की रिलीज डेट जानने के लिए इंतजार करना होगा। बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। अगर हम फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में बात करते हैं, तो हमें संजय दत्त, यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज जैसे कई बड़े सितारे दिखाई देंगे।

Related News