बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

सोनी पर प्रसारित होने वाला गेम शो कौन बनेगा करोड़पति बहुत ही रोमांच के साथ लोगों के द्वारा देखा जाता है। शो से बहुत से लोगों ने करोड़ों रूपए जीते और करोड़पति बन गए है। शो बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किया जा रहा है जिससे दर्शकों का रोमांच और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। केबीसी में पूछे जाने वाले सवाल और अमिताभ बच्चन का अंदाज इन दोनों ने शो को लोगों के लिए दिलचस्प बनाया है।

हमने देखा है कि शो में होस्ट अमिताभ बच्चन और प्रतिभागी के सामने एक-एक कंप्यूटर लगा होता है जिसमें विभिन्न चीजें प्रदर्शित होती हैं। हालांकि बहुत से लोगों को यह तो पता है कि खिलाड़ी के सामने वाले कंप्यूटर में सवाल, लाइफ-लाइन, खेल के नियम, जीती गई धनराशि और बाकी चीजें दिखाई देती हैं लेकिन शायद ही कुछ लोग ऐसे है जो ये जानते है कि अमिताभ बच्चन के सामने लगे कंप्यूटर में क्या नजर आता है? तो चलिए आपको बताते है इसके बारे में

एक रिपोर्ट के मुताबिक शो में भाग ले चुके एकंटेस्टेंट अभिनव पांडे ने अमिताभ बच्चन के कम्प्यूटर पर क्या दिखाई देता है के बारे में खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि अमिताभ जी के सामने लगे कम्प्यूटर से वो कंटेंट को स्किप कर सकते हैं। इसके साथ ही यदि अमित जी सीट पर बैठे कंटेस्टेंट से जुड़ी कोई जानकारी (नाम, गांव का नाम, जिला, शिक्षा आदि कुछ भूल जाते हैं तो वो कंप्यूटर को कमांड देकर तुरंत प्राप्त कर लेते हैं। इसके अलावा वह स्टूडियो में बैठे ब्लैक जोन में बैठे मुख्य कंप्यूटर ऑपरेटर की ही तरह कुछ हद तक चीजों को कमांड भी दे सकते हैं।

Related News