Third party image reference

इंटरनेट डेस्क| यह बात तो हम सभी जानते है कि संजय दत्त के जीवन में विवादों की कमी नहीं है लेकिन आपके यह भी देखा होगा कि जेल से आने के बाद संजय दत्त में बहुत बदलाव आया है। संजय अब अपनी आगामी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की पूरी टीम के साथ बेहद नाराज और घमंडी तरीके से बर्ताव कर रहे है।

खबर है कि संजय दत्त अपनी लाइफ के पुराने तरीके पर चलते हुए फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम का साथ नहीं दे रहे है। वास्तव में, फिल्म के पीआर हेड को इसके लिये कई बार संजय दत्त की हास्यास्पद मांगों और गुस्से का सामना भी करना पड़ा है।

Third party image reference

खबर के मुताबिक, 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की पीआर टीम ने पिछले हफ्ते संजय दत्त के साथ कई इंटरव्यू तय किए थे लेकिन बाद में कुछ भी योजना के अनुसार नहीं हुआ। इस इंटरव्यू में कई चैनल आये थे लेकिन संजय दत्त इनमें उपस्थित नहीं हुए और जिनमें संजय दत्त उपस्थित हुए थे, उनमें उनसे संजू फिल्म से जुड़े कई सवाल पूछे गए। हालाँकि मीडिया कर्मियों को संजय दत्त की तरफ से इनके लिए निराशा हाथ लगी और संजय ने इन सबके लिए मीडिया को ही दोषी ठहराया।

Third party image reference

इस तरह के कुछ इंटरव्यू के बाद जब संजय दत्त को लगा कि इनमें मीडियाकर्मी उनसे इस तरह के सवाल पूछना बंद नहीं करेंगे तो उन्होंने आगे आने वाले सभी इंटरव्यू से बाहर होने का फैसला कर लिया। खबर के मुताबिक उन्होंने सभी इंटरव्यू कैंसल कर दिए और पीआर टीम की निंदा की भी। संजय ने उनसे ये ही कहा वे अब उन्हें फिल्म का प्रमोशन करने के लिए उन्हें आगे कोई डेट नहीं देंगे। संजय दत्त इस सप्ताह 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' के प्रमोशन से भी पूरी तरह से बाहर रहे थे।

संजय दत्त इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग कर रहे है। तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त के साथ जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान भी नहर आएंगे और यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज़ होगी। इसके अलावा संजय दत्त जल्दी ही कलंक, टोरबाज़, पानीपत और शमशेरा जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे जो कि इसी साल रिलीज़ होगी।

Related News