अक्सर अमिताभ बच्चन अपने काम के बारे में अपडेट करते हैं, फिल्मों का प्रचार करते हैं और ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स से जुड़ते हैं। निधि खुद को एक बिजनेस ओनर और कंटेंट प्रोड्यूसर बताती हैं। वह अमिताभ को बताती है कि वह भी एक कंटेंट क्रिएटर है जब वह उससे एक को परिभाषित करने के लिए कहता है। अमिताभ के बयान के जवाब में हांफते हैं, "नहीं, हमको खुद नहीं मलूम की क्या बनाते हैं (नहीं, मुझे भी नहीं पता कि मैं क्या प्रोड्यूस करता हूं)"।

बता दे की, निधि उन्हें आगे बताती हैं कि कैसे उन्होंने सोशल मीडिया पर रनवे 34 का विज्ञापन किया। अमिताभ ने जवाब दिया, "हमें तो जो मुन में आया लिखिया, हमको क्या पता था की इस्का ये मतलब होता है। हमने कहा ठीक है, दाल देंगे, किसने कह हमारी इमेज रिलीज है, इसे दाल दिजिये (मुझे नहीं पता था कि इसमें शामिल है) सामग्री।

बता दे की, फ्री से आपका क्या मतलब है, क्या लोग इस सब के लिए चार्ज करते हैं, और आप क्या कह रहे हैं, क्या बात कर रही है है? वह सुझाव देती है कि वह अपने सोशल मीडिया खातों के व्यावसायिक हिस्से को चालू करें और आगे कहते हैं, "अपने दर्शकों की संख्या को देखें, सर; आप एक प्रभाव हैं। गुरुवार दोपहर 2 बजे। उनके प्रशंसकों ने उनसे इस ट्वीट के जवाब में कुछ आराम करने का आग्रह किया।

Related News