अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर इस हफ्ते ऊंचाई की स्टारकास्ट नीना गुप्ता, अनुपम खेर और बोमन ईरानी खास गेस्ट बनकर आ रहे हैं। मेकर्स ने शो के प्रोमो आउट किए हैं, जिन्हें देखने के बाद दर्शकों की हंसी थम नहीं रही है और अब वह 'ऊंचाई' स्पेशल एपिसोड के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक प्रोमो में अनुपम खेर और अमिताभ बच्चन एक वीडियो में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन को अनुपम खेर ने 'केबीसी' के मंच पर दी मसाज

एक प्रोमो में अनुपम खेर वीडियो में अमिताभ बच्चन को शोल्डर मसाज देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे पाकर अमिताभ बच्चन के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई है। अनुपम खेर की मसाज से खुश अमिताभ बच्चन ने खुशी से बोल पड़े 'हाय अनुपम'। दोनों का ये मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस प्रोमो के अलावा भी मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अनुपम खेर, बोमन ईरानी, अमिताभ बच्चन नीना गुप्ता स्वर पूछे गए सवालों के बाद काफी इमोशनल नजर आए।


इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ऊंचाई

फिल्म ऊंचाई की बात करें तो इस फिल्म के साथ निर्देशक सूरज बड़जात्या 7 साल के बाद इस फिल्म के साथ वापस लौट रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी के अलावा नीना गुप्ता, डैनी डेंजोंगप्पा और सारिका मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इनके अलावा सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' में परिणीती चोपड़ा अहम भूमिका में नजर आएंगी। चार दोस्तों पर आधारित ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Related News