सोनी टीवी का सबसे चर्चित और सक्सेसफुल शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 13वां सीजन आज से शुरू होने वाला है। इसके 12 सीजन बेहद ही सक्सेसफुल रहे हैं। यहाँ तक पहुंचने के लिए लोग काफी मेहनत करते हैं और एक बार नहीं बल्कि कई बार ट्राई करते हैं।

‘केबीसी 13’ को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और अपनी नजर गड़ाए बैठे हैं। ये 9 बजे से टीवी पर आएगा। सोनी टीवी भी पिछले कुछ दिन से लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़े वीडियो शेयर कर रहा है। आज सोनी ने अपने पहले एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ कर दिया है इसके अलावा ये भी बताया गया है कि वो खुशनसीब शख्स है जो सबसे पहले बिग बी के सामने हॉटसीट पर आज बैठने वाला है।

प्रोमो में अमिताभ अपनी बलुंद आवाज़ में शो का आगाज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ पहले 'केबीसी' कंटेस्टेंट्स के साथ फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट ‘ट्रिपल टेस्ट’खेलते हैं और ये राउंड ज्ञानराज ने जीता है। इसके बाद ज़ोरदार तालियों के साथ शो के पहले कंटेस्टेंट का स्वागत किया जाता है।

ज्ञानराज के बारे में बिग बी जानकारी भी देते हैं। उन्होंने बताया कि ‘ये इस मंच के लिए बहुत गर्व की बात है कि ज्ञानराज पीएसए के उन 100 यंग साइंटिस्ट के प्रतिष्ठित ग्रुप में शामिल हैं जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को परामर्श देने के लिए चुना गया है’। ज्ञान झारखंड के नगड़ी में एक साइंस टीचर हैं जो बच्चों के नए-नए तरीकों से शिक्षित करत हैं।

Related News