इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड की फैमस एक्टर्स कैटरीना कैफ को लास्ट बार ​बॉक्स आॅफिस पर फिल्म टाइगर ​अभी जिन्दा है में देखा गया था जिसमें उनके सलमान खान मुख्य भूमिका में थे इस फिल्म में बॉक्स आॅफिस पर शानदार बिजनेस किया था। फिल्म ने 200 करोड से ज्यादा की कमाई की थी फिलहाल कैटरीना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दुस्थान और जीरो में काम कर रही है फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दुस्थान उनके साथ फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में ​है। यह फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और फिल्म जीरों में शाहरूख खान मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म दिसम्बर क्रिसमस के मौके पर ​रिलीज की जाएगी।

फिलहाल वह अपनी सोशल मीडिया अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है। कुछ समय पहले कैटरीना ने अपनी कुछ ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें अपने सोशल अ​काउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी इस तस्वीर को उनके फैन्स द्धारा काफी पसंद किया जा रहा है।

इस तस्वीर में ​कैटरीना ने वाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है। लेकिन तस्वीर को देख कर यह नहीं कहा जा सकता की यह उनकी किसी डांस की तस्वीर है या फोटोशूट की , कैटरीना ने भी इस बात का खुलासा नही किया है।

इस तस्वीर कैटरीना की मेकअप रूम की है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर ​की।

Related News