दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की अफवाहों के बीच बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि कैटरीना और विक्की ने दीवाली के दिन निर्देशक कबीर खान के मुंबई स्थित घर पर रोका समारोह किया था।

अब, कथित तौर पर अभिनेता को एक नया घर मिल गया है जहाँ वह और कैटरीना शादी के बाद रहेंगे। विक्की कथित तौर पर जुहू में आलीशान अपार्टमेंट के लिए मोटी रकम चुका रहे हैं। यह जोड़ी कथित तौर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बन जाएंगे क्योंकि वे उसी बिल्डिंग में घर खरीदने जा रहे हैं।

खबरें हैं कि कैटरीना और विक्की का रोका सेरेमनी एक निजी समारोह था और शुभ अवसर के दौरान परिवार के करीबी सदस्य मौजूद थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोका सेरेमनी में कैटरीना की मां सुजैन, उनकी बहन इसाबेल कैफ और विक्की के माता-पिता शाम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे।

सूत्रों का दावा है कि विक्की और कैटरीना की शादी का जश्न 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगा। उम्मीद की जा रही है कि कैटरीना और विक्की सब्यसाची के आउटफिट्स पहनेंगे।

Related News