कैटरीना कैफ और सलमान खान का अफेयर बॉलीवुड का सबसे चर्चित मुद्दा है क्योंकि मीडिया और जनता से कुछ भी छिपा नहीं है। सलमान ने कथित तौर पर कैटरीना को उनके करियर में आगे बढ़ने में मदद की और बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों में कई निर्माताओं और निर्देशकों की सिफारिश की।

सलमान और कैटरीना कथित तौर पर कुछ सालों से साथ थे; उनके फैंस ने सोचा कि वे शादी कर सकते हैं, लेकिन कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन जल्द ही उनके ब्रेक-अप की खबरें चारों तरफ सुनाई आने लगीं, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया।

दोनों अलग हो गए और काफी करीबी दोस्त बने रहे; सलमान को उस समय आगे बढ़ना काफी मुश्किल लगा। सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी की पार्टी में, जब वह संगीत में किसी परफॉर्मेंस के लिए मंच पर थे, तो उन्होंने कैटरीना को 'कैटरीना कपूर' कहकर चिढ़ाया।

कई मनोरंजन वेबसाइटों पर, कैटरीना के दोस्त ने कथित तौर पर खुलासा किया कि अभिनेत्री ने राधे अभिनेता के साथ अपने रिश्ते को एक SMS पर समाप्त कर दिया। कैट के अनाम दोस्त ने कहा, "जब यह हुआ तब वह रणबीर के साथ ऊटी में शूटिंग कर रही थी। वह घर वापस आने तक इंतजार नहीं करना चाहती थी। इसलिए उन्होंने सलमान को टेक्स्ट किया कि उनकी तरफ से सब खत्म हो गया है, लेकिन वे अभी भी दोस्त बने रह सकते हैं। "

बाद में, उन्होंने बताया कि , "सलमान बेहद गुस्से में था और उन्होंने उस फिल्म के सेट पर जाने का फैसला किया जहाँ पर कैटरीना थी इस से वे बेहद डर ​​गई, क्योकिं वह व्यक्तिगत रूप से सलमान का सामना करने से डरती थी। लेकिन सलमान ने ऐसा नहीं किया।

कैटरीना की दोस्त ने कहा कि कैटरीना डर ​​गई थी कि वह उनके करियर को अब बर्बाद क्र देंगे, "कैट ऐसी स्थिति में है कि वह हार नहीं मान सकती थी। वह एक बड़ी फीस कमा रही थी और उनके नाम पर कई बड़ी फ़िल्में थी। अब यह कहानी सबके सामने हैं इसलिए वह डर कर भाग रही है कि सलमान उनकी लाइफ को कठिन बना देंगे।

लेकिन सलमान खान के परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर कहा था कि कैटरीना को शुरू से ही चिंता करने की कोई बात नहीं है और वह उनके अच्छे की कामना करते हैं और उनके बारे में सार्वजनिक रूप से नहीं बोलेंगे।

Related News