कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस समय पूरी दुनिया देखना चाहती है। उनकी मेहंदी और अन्य शादी समारोहों के बारे में कई रिपोर्टें आई हैं। मेहमानों के लिए सोशल मीडिया पर किसी भी तरह के लीकेज से बचने के लिए कड़े नियम बनाए गए हैं।

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं, आजकल मशहूर हस्तियां अक्सर एक निजी समारोह का विकल्प चुनती हैं। अक्सर शादी के फुटेज या तस्वीरें बाद में भारी कीमत पर बेची जाती हैं। हमने आखिरी बार ऐसा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में होते हुए देखा था। यह भी बताया गया है कि उन्हें एक स्ट्रीमिंग दिग्गज से अपने फुटेज बेचने के लिए 100 करोड़ का प्रस्ताव मिला है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ बड़ी मोटी भारतीय शादी का 75% खर्चा खुद वहन कर रही हैं। यह भी कहा गया है कि सिक्स सेंस किला अपने प्रमोशन के लिए अपना स्थान मुफ्त में प्रदान कर रहा है। लेकिन मेहमानों के यात्रा खर्च, सुरक्षा व्यवस्था और अन्य चीजों सहित अन्य बजट मुख्य रूप से अभिनेत्री द्वारा तय किया जा रहा है। इन फैसलों में विक्की कौशल की कथित तौर पर बहुत कम या कोई भूमिका नहीं है।

इतना ही नहीं, रिपोर्ट में कहा गया है कि विक्की कौशल एनडीए पर हस्ताक्षर करने, सेल फोन जब्त करने और अन्य कड़े नियमों के विचार के लिए बहुत उत्सुक नहीं थे।

विक्की मीडिया कवरेज पर पूर्ण प्रतिबंध के विचार से भी खुश नहीं थे, लेकिन जाहिर तौर पर कैटरीना ने अपने फैसले खुद किए। यह अजीब लग सकता है। लेकिन सच क्या है ये तो वक्त ही बताएगा!

Related News