इस साल बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित शादियों में से एक - कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी है जिसके बारे में रोजाना कोई न कोई अपडेट सुनने को मिल रहे हैं। हालाकिं दोनों में से किसी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन फैंस ये जानने को उत्सुक हैं कि उनकी शादी वाकई हो रही है या नहीं ! कथित तौर पर यह जोड़ा राजस्थान के एक लक्जरी रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। शादी का उत्सव क्रमशः 7 से 9 दिसंबर तक 3 दिनों तक चलेगा।

अब उनकी शादी से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट है कि कैटरीना और विक्की कौशल एक प्राइवेट स्विमिंग पूल और गार्डन एरिया वाले 7 लाख रुपये के लक्ज़री सुइट में रहेंगे। इसे इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

इस सुईट का एक दिन और रात का किराया 7 लाख है और ये बेहद ही लग्जुरियस और आकर्षक है। इस से पहले ये भी सुनने में आया था कि शादी के बाद कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी आयोजित करने वाला है।

कई रिपोर्टों में शाहरुख खान, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, करण जौहर, कबीर खान, मिनी माथुर, शशांक खेतान सहित अन्य गेस्ट्स उनकी शादी में शामिल हो सकते हैं।

Related News