कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का मुंबई में निर्देशक कबीर खान के घर पर एक निजी रोका समारोह था। समारोह दिवाली के दिन हुआ क्योंकि दोनों परिवारों ने इसे एक शुभ तिथि माना।

सूत्रों ने खुलासा किया है कि विक्की और कैटरीना ने पापराज़ी और मीडिया के ध्यान से बचने के लिए अलग-अलग कारों में यात्रा करने का विकल्प चुना।


रोके में उनके परिवार के कुछ लोग शामिल थे। विक्की के अपने भाई सनी और माता-पिता उनके साथ थे, जबकि कैट की बहन इसाबेल और माँ सुज़ैन उनके साथ थीं।

इस दौरान उन्होंने चीजों को काफी कम रखा और घर को रोशनी और फूलों से सजाया गया था। दिलचस्प बात यह है कि विक्की और कैटरीना, दोनों ने अपने दिवाली समारोह की तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन इस खुशखबरी को उन्होंने अपने तक ही सीमित रखने का सोचा। विक्की कौशल ने शेरवानी में एक तस्वीर शेयर की, वहीं कैट ने एक शानदार झिलमिलाती गुलाबी साड़ी में अपना क्लिक पोस्ट किया। फोटोज में कटरीना ऊँगली में अंगूठी पहने हुए भी नजर आ रही थी।

हालांकि कैटरीना ने पहले सगाई की अफवाहों का खंडन किया था, लेकिन रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि शादी की तैयारी जोरों पर है। दंपति मूल रूप से विदेश में एक डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे, लेकिन अपने बीजी वर्क शेड्यूल के कारण राजस्थान में एक रॉयल फोर्ट में वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Related News