जब से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की दिसंबर की शादी की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं, तब से उनसे जुड़ी हर खबर ट्रेंड कर रही है। फैन पेज से लेकर लीडिंग पब्लिकेशंस तक, हर कोई उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि, खबरों में इस जोड़े ने अभी तक ऐसी किसी भी अटकलों को स्वीकार या खारिज नहीं किया है।

कैटरीना कैफ के एक करीबी ने पिंकविला को बताया था कि शादी 9 दिसंबर, 2021 को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ होगी, और उनके परिवार वाले इस दिन की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि कटरीना और विक्की का संगीत समारोह 7 दिसंबर, 2021 को होगा, मेहंदी का फंक्शन 8 दिसंबर 2021 को होगा और 9 दिसंबर 2021 को उनकी शादी होगी।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, यह कहा गया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक हेलीकॉप्टर में अपने विवाह स्थल पर पहुंचेंगे। इंडिया टुडे के मुताबिक, विक्की और कैटरीना अपने विवाह स्थल सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा पहुंचने के लिए जयपुर से हेलीकॉप्टर से जाएंगे। मीडिया की अटेंशन और फोटोग्राफर्स की नजरों से बचे रहने के के कारण वे ये कदम उठाने जा रहे हैं।

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि कैटरीना ने खुद को लो कार्ब्स डाइट पर रखा है। उसी के विवरण का खुलासा करते हुए, सूत्र ने कहा: "कैटरीना अपने आहार को लेकर बहुत सख्ती बरत रही है और यह सुनिश्चित करना चाहती है कि वे अपनी शादी के दिन सबसे अच्छी दिखें।"

Related News