करिश्मा तन्ना एकता कपूर की क्यूंकी सास भी कभी बहू थी में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं। बता दे की, उन्होंने कयामत की रात, नागिन, बालवीर और अन्य में भी काम किया है। सोशल मीडिया पर क्यूंकी सास भी कभी बहू थी अभिनेत्री की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, और हर अब वह फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर उनके साथ अपनी दिनचर्या की एक दृष्टि साझा करती है। उन्होंने बिजनेसमैन वरुण बंगेरा से शादी की है। बता दे की, जोड़ी इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधी और तब से; करिश्मा अपने प्रशंसकों के साथ अपने वैवाहिक जीवन की झलकियां पेश करती रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, करिश्मा और वरुण इन दिनों स्पेन में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हॉलिडे की मस्ती भरी तस्वीरों से भर दिया है। कुछ ही घंटे पहले, करिश्मा ने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में इसकी एक झलक साझा की। कैजुअल लुक खींचा और मैचिंग ब्लैक कैप भी पहनी। 5 जुलाई 2022 को करिश्मा और वरुण ने वैवाहिक आनंद के 5 महीने पूरे किए। इस मौके को यादगार बनाने के लिए करिश्मा ने अपने प्यारे पति वरुण बंगेरा के साथ फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में करिश्मा सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर रही हैं वरुण ने डेनिम जींस के साथ सफेद शर्ट भी पहनी हुई है। यह वीडियो उनकी अद्भुत केमिस्ट्री की एक छोटी सी झलक देता है। अपने प्रशंसकों के साथ एक क्लिप साझा करते हुए, करिश्मा ने इसे कैप्शन दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, करिश्मा के पेशेवर करियर की बात करें तो, वह एक दशक से अधिक समय से टीवी की दुनिया का हिस्सा हैं और उन्होंने अपने अभिनय कौशल के कारण अपने लिए एक बड़ी प्रशंसक प्राप्त की है। नागिन 3, क़यामत की रात आदि जैसे दैनिक धारावाहिकों में अपनी भूमिकाएँ निभाईं। वह बिग बॉस हल्ला बोल, झलक दिखला जा 9, आदि सहित कई रियलिटी शो में भी दिखाई दीं। फियर फैक्टर के विजेता: खतरों के खिलाड़ी 10.

Related News