बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार ' यानी अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग और कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में खास और बहुत ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। पिछली आखरी फिल्मों में से जिस तरह से उन्होंने हर किसी को इंप्रेस किया है वो वाकई तारीफे काबिल है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज अपना जन्मदिन मना रहे है।

अक्षय अपना 51 वां बर्थडे बॉलीवुड के कुछ खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रहे है। उनके जन्मदिन के मौके पर कल रात एक पार्टी रखी गई जिसमें अक्षय पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शामिल हुए और उनके कुछ दोस्त भी नजर आये। आम तौर पर बॉलीवुड के इस स्टार को पार्टियों से दूर ही देखा जाता है लेकिन अपने जन्मदिन की पार्टी पर वो ऐसा कैसे कर सकते थे।

अक्षय कुमार की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड से और कोई बड़ा सितारा शामिल नहीं हुआ। बस गिने-चुने लोग ही इस पार्टी में शामिल हुए। अक्षय कुमार की जन्मदिन की पार्टी में बॉबी देओल अपनी वाइफ के साथ नजर आए। बॉबी देओल अक्षय कुमार के बहुत ही खास दोस्त है। इसके अलावा उनके कुछ करीब दोस्त भी पार्टी में नजर आए।

पार्टी में ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के हाथों में हाथ डाले नजर आई। इस खास मौके लिए उन्होंने बहुत ही स्टाइलिश आउटफिट पहना था जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

अभी हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' रिलीज़ हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। अक्षय अभी तक सौ से ज्यादा फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। अब वो जल्दी ही '2. 0', 'केसरी' और 'गुड न्यूज़' में नजर आने वाले है जिसे लेकर वो सुर्खियों में बने हुए है।

Related News