करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बिंदास अभिनेत्री मानी जाती हैं। वो जो भी मन में हो उसे कह देती है और कुछ भी अपने दिल में नहीं रखती है। इसी बीच करीना कपूर खान ने एक शूट के दौरान दिए इंटरव्यू में बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में खुलकर बातचीत की थी। करीना ने बताया था कि वे सोने जाते वक्त तीन चीजें हमेशा अपने साथ बेड पर ले जाती है।

करीना कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि “सोने के लिए जाने से पहले मैं बिस्तर पर उन्हें तीन चीजें चाहिए ही होती हैं। उन्होंने कहा था मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान।” उन्होंने आगे कहा था कि “मुझे लगता है कि इससे बेहतर जवाब और कोई हो ही नहीं सकता है।

जानकरी के लिए आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी रचाई थी। अब यह दोनों दो बेटों के माता-पिता बन चुके हैं।

अगर अभिनेत्री करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की आने वाली फिल्म भूत पुलिस, बंटी और बबली 2 आदि पुरुष है।

Related News