इंटरनेट डेस्क। करीना कपूर खान और करीश्मा कपूर बॉलीवुड की बेस्ट सिस्टर्स में से एक है। दोनों सिस्टर्स को हमेशा एक साथ देखा जाता है। बॉलीवुड की इन सिस्टर्स को जब भी समय मिलता है तो एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए और टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है।

ये कपूर सिस्टर्स हमेशा ही एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करती हुई नजर आती है। करीना और करिश्मा एक-दूसरे के लिए बेस्ट फें्रड से कम नहीं है। दोनों को आउटिंग, इवेंट, शादी फंक्शन आदि हर जगह पर मस्ती करते हुए देखा गया है।

करीना कपूर खान को उनकी प्रेग्नेंसी के दिनों में भी अपनी बहन के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था। करीना, करिश्मा को मुंबई की सडक़ों पर एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर हमेशा ही एक्टिव रहती है और मां बनने के कुछ दिनों के बाद ही उन्हें अपनी बहन के साथ कुल पल एंजॉय करते हुए देखा गया था। ये तस्वीर मुंबई के बांद्रा की है जब करीना अपनी बहन और दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर कर रही थी।

पिछले महीने भी करीना को अपनी फैमिली के साथ लंदन वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया था। करीना की बहन करिश्मा भी उनके साथ थी, उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें कपूर सिसटर्स एक साथ डिनर करती नजर आई।

Related News