पूरे देश में वैलेंटाइन्स डे मनाया गया जो कि प्रेमियों के नाम पर एक ही दिन है। हर कोई अपने प्यार के साथ तस्वीरें या वीडियो शेयर कर अपने प्यार का इजहार करता है। मगर 'बिग बॉस 15' के विनर और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के प्यार में पागल करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है कि आप भी कहेंगे वाह. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस से बाहर आए हैं तब से उनकी ट्यूनिंग चर्चा में है और ऐसे में उनका ये प्यारा वीडियो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है.

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर करण कुंद्रा ने भी अपने इंस्टा पर तेजस्वी प्रकाश के लिए बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है और रोमांटिक कैप्शन लिखा है. वीडियो में बाई ओवर भी किया जो बेहद जबरदस्त है. वीडियो में 'बिग बॉस 15' के घर के अंदर दोनों की कड़वी-मीठी यादें हैं। करण ने कहा, ''मैं आपको वैसे ही पसंद करता हूं जैसे आप हैं. मैं उस व्यक्ति का सम्मान करता हूं जो आप हैं। हम बहुत अलग तरह के लोग हैं।

कपल्स के बीच मारपीट होती है। मुझे आपको फिर से विश्वास दिलाना है। यह मेरा हक़ है। मगर सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम जितना लड़ते हैं, हम उतने ही करीब आते हैं। कोई भी रिश्ता परफेक्ट नहीं होता। हम एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं। कभी दूर होंगे, कभी गुजरेंगे, कभी भावुक होंगे, कभी नाराज होंगे, कभी एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे। एक रिश्ते में ऐसा ही होता है.'' करण ने कैप्शन लिखा, 'जब मैं दुआ करता हूं, तो मैं आपके लिए दो बार लड्डू की दुआ करता हूं. उस लड़की को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे, जिसने मेरा दिल खुश कर दिया है।'

तेजस्वी ने कहा था कि उन्होंने इस खास दिन के लिए कोई प्लान नहीं बनाया था. क्योंकि सेट पर इतना काम होता है कि उनके पास सांस लेने तक का वक्त नहीं होता। तेजस्वी ने कहा कि तेजरन के फैन्स और दूसरे फॉलोअर्स की वजह से करण काफी दबाव में हैं. क्योंकि हर कोई एक बड़े सरप्राइज की उम्मीद में बैठा होगा। करण ने कहा था, ''यह हमारा पहला वैलेंटाइन डे है इसलिए यह खास होगा.'' मुझे इसे इतना सुंदर बनाना है।

Related News