बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी शुरू हुई थी। शो में उनकी केमिस्ट्री और झगड़ों को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया और फैन्स ने उन्हें नया निकनेम तेजरन दिया। रियलिटी शो खत्म होने के बाद, दोनों अपने फैंस को कपल गोल्स दे रहे हैं, और जब भी दोनों कहीं साथ में नजर आते हैं तो सभी का ध्यान खींच लेते हैं। बिग बॉस 15 के बाद, करण और तेजा अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट में व्यस्त हो गए हैं। जहां एक ओर करण लॉक अप में जेलर बन गए हैं और अब डांस दीवाने जूनियर को होस्ट करेंगे वहीं तेजस्वी नागिन 6 में काम कर रही है जो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। लेकिन, एक बात हर कोई जानना चाहता है कि दोनों कब शादी करेंगे।

हाल ही में, पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, जब करण से तेजस्वी के साथ उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने कहा, “मैंने इस चीज को उस पर छोड़ दिया है। मुझे जो करना था मैंने किया।" उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पहले वह रियलिटी शो में प्यार हो जाने की बात का मजाक उड़ाते थे। लेकिन, उनका मानना ​​है कि बिग बॉस 15 में तेजा से मिलना उनकी किस्मत में था।

अभिनेता ने कहा, “कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे उससे बिग बॉस में मिलना था। शो के लिए हम दोनों को सालों से अप्रोच किया जा रहा था। लेकिन हम दोनों इस सीजन में आने के लिए तैयार हुए। मैं कहूंगा कि यह किस्मत है। सही समय, सही जगह।"

खैर, बिग बॉस 15 के बाद, करण और तेजा एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे, जिसका टाइटल 'रूला देती है' था। सॉन्ग को शानदार प्रतिक्रिया मिली और उनके फैंस ने इसमें उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया।

Related News