आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है और बहुत कुछ सुनने में भी आया है , लेकिन जो करण जौहर ने कहा उसे सुनकर ये और साफ हो गया है कि ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते है। कुछ ट्रेडमार्क फिल्मी संवादों से करण जौहर ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग बैश में सैकड़ों मेहमानों को हंसाया और मेहमानों को हँसाने के बीच वे ऐसी बात कह गए जिस से आलिया और रणबीर के रिश्ते का और खुलासा हुआ।

निर्देशक, जो समारोह का एक सक्रिय हिस्सा रहे हैं, उन्होंने कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स जैसे प्रेमबीर और करीबी पाल अयान मुखर्जी के साथ मंच पर आकाश और श्लोका के लिए कुछ हार्दिक संदेश शेयर किया। लेकिन दूल्हा दुल्हन को ये मैसेज देने के साथ साथ उन्होंने रणबीर और आलिया को चिढ़ाने का मौका भी नहीं छोड़ा।

करण ने कहा "हमें कहना पड़ेगा रब ने बना दी जोड़ी।। मैं आकाश और श्लोका के बारे में बात नहीं कर रहा था, मैं रणबीर और आलिया के बारे में बात कर रहा था। जहाँ एक और शादियों का सीजन चल रहा है इसलिए हम ये नहीं जानते कि कब हमें रणबीर के लिए कहना पड़े कि वो कभी भी हाथ से जा सकता है। "

हालाकिं आलिया और रणबीर दोनों ही अपने रोमांस और रिलेशन को काफी प्राइवेट रखते हैं। लेकिन फिर भी ये सुनने में आ रहा है कि ये जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आकाश श्लोका के प्री-वेडिंग बैश में इस कपल के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Related News