तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते की कहानी देश के सबसे बड़े टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 से शुरू हुई थी. दोनों के बीच प्यार कम और झड़पें ज्यादा होती हैं। फैंस भी इनकी लड़ाई से काफी परेशान हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें करण तेजस्वी को अकेले रहने की सलाह देते नजर आ रहे हैं.

इंडस्ट्री में एंट्री करने के बाद ज्यादातर टेलीविजन स्टार्स घर में अकेले रहते हैं। मगर तेजस्वी प्रकाश अपनी मां के साथ रहती हैं. यह जानने के बाद करण तेजस्वी से कहते हैं कि तुम इतनी बड़ी हो गए हो और अब तक अकेले नहीं हो। यह बात आगे चलकर आपके लिए परेशानी का सबब बनने वाली है।

तेजस्वी से कहते हैं, 'तुम कब तक अपनी मां के साथ रहोगे? आप 40 साल की कुंवारी बनने वाली हैं। इस पर तेजस्वी करण से बात करती हैं कि आपका इससे क्या मतलब है। करण कहते हैं- 'जाओ कम से कम एक बार अकेले हो जाओ। जाओ किसी देश में पढ़ो, कुछ करो, अकेले रहो। तुम कब तक माँ के साथ रहोगी ? आप 40 साल की कुंवारी बनने वाली हैं।

करण आगे कहते हैं, 'ठीक है, है ना। वहां किस बल का प्रयोग किया जा रहा है? किसी को निकाला जा रहा है। या, एक दंड है। अगर आपको अकेले रहना है, तो आप एक साथ अकेले रहेंगे। साथ ही करण ने तेजस्वी से यह भी कहा, 'मैंने आपसे कई बार सुना है। मुझे पता है कि तुम दयालु हो। करण तेजस्वी के इस वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया और अब देखना यह होगा कि शोज खत्म होने पर उनका रिश्ता होगा या नहीं.

Related News