एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' का ग्रैंड फिनाले हो चुका है जिसमें मुनव्वर फारूकी को विजेता घोषित किया गया। करण कुंद्रा शो में जेलर बने थे जबकि उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को वार्डन के रूप में देखा गया था. कंगना रनौत ने शो के फिनाले में एक सवाल पूछा जिसके जवाब में करण कुंद्रा ने चुपके से अपना बेडरूम खोल दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लॉक अप के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जबरदस्त एंट्री होती है। 'हम्मा-हम्मा' गाने पर दोनों डांस करते हैं। फिर होस्ट कंगना उन्हें एक-दूसरे पर आरोप लगाने के लिए कहती हैं। तेजस्वी कहते हैं कि करण मेरे अलावा किसी और को पसंद करते हैं तो वह उनका मोबाइल है। हमेशा वह मोबाइल में व्यस्त रहता है, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। करण जवाब में कहते हैं, 'मैं तेजस्वी को फोन पर भी देखता हूं'।

कंगना करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से पूछती हैं कि आप दोनों में से कौन टॉप पर रहना पसंद करता है? मैं खेल के बारे में बात कर रही हूँ। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस पर करण कुंद्रा कहते हैं, 'तेजस्वी प्रकाश हमेशा टॉप पर रहते हैं और मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं। यह सुनकर तेजस्वी मुस्कुरा देते हैं। कुछ जवाब नहीं दे सकती। मुनव्वर फारूकी को 'लॉक अप' शो का विजेता बनने पर 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला है। उन्हें शो द्वारा एक शानदार लग्जरी कार भी दी गई है। शो जीतने के बाद मुनव्वर ने अपने फैन्स को सपोर्ट करने के लिए आभार भी जताया.

Related News