वी के मशहूर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. शो के कंटेस्टेंट के साथ-साथ जज और होस्ट लगातार फैंस का मनोरंजन करते रहे हैं. 'डांस दीवाने जूनियर' का अपकमिंग एपिसोड थोड़ा और दिलचस्प होने वाला है. नेशनल टीवी पर पहली बार शो के होस्ट करण कुंद्रा और जैस्मीन भसीन के बीच प्यार की बारिश होने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, करण कुंद्रा और जैस्मीन भसीन दोनों ही टीवी जगत के लोकप्रिय अभिनेता हैं। दोनों सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। अब पहली बार टेलीविजन पर जैस्मीन और करण की परफॉर्मेंस ने दर्शकों को हूट करने पर मजबूर कर दिया है. इस हफ्ते जैस्मिन भसीन अपने लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग को प्रमोट करने शो में आने वाली हैं.

'डांस दीवाने जूनियर' के सेट पर जैस्मीन भसीन आई थीं और उनके सामने करण कुंद्रा जैसे हैंडसम हंक थे। सभी ने मांग की कि दोनों साथ में डांस करें. अब सबकी मर्जी के सामने जैस्मीन और करण कहां जाने वाले थे? दोनों स्टेज पर डांस करने लगे। बता दे की, गाने में बारिश का अहसास था और करण-जैस्मीन के डांस ने स्टेज का माहौल ही बदल कर रख दिया. जैस्मीन और करण की केमिस्ट्री देखने के बाद उनके फैंस ने उन्हें साथ देखने की मांग शुरू कर दी है. देखते हैं फैंस की ये ख्वाहिश कब पूरी होती है। फिलहाल फैंस दोनों स्टार्स के इस वीडियो का प्यार लूट रहे हैं.

Related News