बॉलीवुड के स्टार हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। ये सुपरस्टार्स ही नहीं बल्कि इनके बच्चे भी चर्चा का विषय बने रहते है। बॉलीवुड के कई स्टार किड बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही लाइमलाइट में बने रहते है। कुछ ऐसा ही है बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के साथ जो हमेशा ही स्पॉटलाइट में बनी रहती है।

जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सनाया कपूर, ईशान खट्टर, करण देओल और अभिमन्यु दसानी जैसे स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया हैं। इन स्टार किड के बाद अब दो और नए स्टार किड फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयारी कर रहे है। जी हां, अभी हाल ही में खबरें आ रही है कि बड़ी बहन जान्हवी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद खुशी कपूर भी अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली है।

मिली जानकारी के अनुसार " जान्हवी कपूर के बाद करण जौहर खुशी को जल्द ही लॉन्च करने वाले है। करण ने बोनी कपूर की जिम्मेदारी को संभाला है। हालांकि खुशी की बॉलीवुड शुरूआत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। "

सूत्रों ने खुलासा किया कि खुशी को उनकी पहली फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन के अपोजिट लॉन्च किया जाएगा। सूत्र ने कहा "यह करण की गेम प्लान है। चलो देखते हैं कि यह कैसे जाता है।"

पिछले साल एक इंटरव्यू में करण ने कहा था कि प्रशंसकों को कुछ साल इंतजार करना पड़ेगा जब तक आर्यन स्क्रीन पर देखने के लिए अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर लेते। वर्तमान में वह दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय (यूएससी) में फिल्म निर्माण का अध्ययन कर रहे है।

फिल्म निर्माता ने कहा था कि "जब वह वापस आएंगा तो वह यह तय करेगा कि वह फिल्मों में आना चाहता है या नहीं और यदि वह फिल्मों में आना चाहेगा तो निश्चित रूप स मैं एक निर्देशक के रूप में या एक मार्गदर्शक के रूप में उसकी जिंदगी में एक बड़ा हिस्सा बनूंगा। "

Related News