दर्शकों को करण जौहर की कुछ महान फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है जो 2020 में रिलीज होने वाली हैं। तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में।

विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित, इसे एक जीवनी एक्शन सह रोमांटिक फिल्म के रूप में वर्णित किया जा रहा है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में कप्तान विक्रम बत्रा की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 7 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

2. ब्रह्मास्त्र

करण जौहर द्वारा निर्मित और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म काफी समय से चर्चा में है। इसे एक सुपर हीरो एक्शन फंतासी फिल्म के रूप में वर्णित किया जा रहा है जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मोनी रॉय और दक्षिण फिल्मों के जाने-माने अभिनेता नागार्जुन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

3.Ranbhoomi

करण जौहर द्वारा निर्मित और शशांक किसान द्वारा निर्देशित, यह बॉलीवुड की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। इसे एक कहानी संग्रह फिल्म के रूप में बताया जा रहा है जिसमें वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सनी देओल और सारा अली खान भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म 13 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

Related News