कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चटर्जी ने आज एक बेटे को जन्म दिया है। कपिल शर्मा ने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर अपने बेटे के जन्म पर खुशी जाहिर की है। कपिल शर्मा ने एक ट्वीट के जरिए अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खबर अपने प्रशंसकों को दी है। प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नमस्कार, भगवान के आशीर्वाद से आज सुबह हमारे घर एक बेटा पैदा हुआ है।

भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। जहां कपिल शर्मा को उनके प्रशंसकों द्वारा दूसरी बार पिता के रूप में सम्मानित किया जा रहा है, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई उपयोगकर्ता कपिल शर्मा से पूछ रहे हैं कि वह दूसरे बच्चे के पिता बनने की इतनी जल्दी में क्यों थे।

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चटर्जी ने दिसंबर 2019 में अपनी पहली बेटी अनायरा को जन्म दिया और अब 2021 की शुरुआत में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'बच्चे के जन्म के बीच कोई गैप नहीं है? यह सही नहीं है। एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत जल्दबाजी थी। उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया। '

तो एक अन्य ने लिखा, 'अरे भाई, आप जबरदस्त गति से हैं, एक के बाद एक प्रोडक्शन चल रहा है, बिना रुके' कपिल ने 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। जिसके बाद 2019 में कपिल शर्मा के घर एक बेटी ने जन्म लिया और अब गिन्नी ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। कपिल शर्मा ने जिस बेटे को जन्म दिया है, उसे अब बधाई मिल रही है। और कुछ तो ट्रोल भी कर रहे हैं।

Related News